केजरीवाल को पीएम मोदी ने टोका, लाइव टेलीकास्‍ट पर जताई नाराज़गी

कोविड-19 की दूसरी लहर के कहर की स्‍थितियों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने आज मुख्‍यमंत्रियों के साथ उच्‍च-स्‍तरीय बैठक की। जिसमें कोरोना को लेकर पैदा हालातों पर चर्चा की। लेकिन चर्चा के बीच ही कुछ ऐसा हुआ जो क्षणभर में सुर्खियां बन गया। दरअसल इस मीटिंग में अन्‍य राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के अलावा दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे। अरविंद केजरीवाल जब अपनी बात रख रहे थे तो उनकी बात लाइव-टेलीकास्‍ट हो रही थी। इसको लेकर प्रधानमंत्री ने नाराज़गी जताई और बीच बात में ही केजरीवाल को पीएम मोदी ने टोक दिया।

देखिए वह वीडियो

 

दिल्‍ली सीएम ऑफिस का बयान

हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल ऑफिस से प्रतिक्रिया भी आ गई है। जिसमें कहा गया है-

”आज सीएम के संबोधन को लाइव शेयर किया गया क्योंकि केंद्र सरकार की ओर से कभी कोई निर्देश, लिखित या मौखिक नहीं आया कि उस बातचीत को लाइव शेयर नहीं किया जा सकता था। इस तरह की बातचीत को लेकर कई मौके रहे हैं। जब सार्वजनिक महत्व के मामलों को, जिनमें कोई गोपनीय जानकारी नहीं थी, लाइव शेयर किया गया। हालांकि, अगर कोई असुविधा हुई हो तो हमें इस बात का बेहद अफसोस है।‘’

इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि दरअसल मोदी सरकार अब सवालों से घिरी हुई है इसलिए इसे प्रॉटोकोल के बहाने छुपाने की कोशिश कर रही है, वरना ऐसी मुख्‍यमंत्रियों के साथ मीटिंग्‍स पीएम मोदी स्‍वयं बहुत बार लाइव-टेलीकास्‍ट करते हैं।  

 

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *